UP 74,000 Posts New Recruitment jankari hindi me , Sarkari Naukri 2021 in hindi

Date :- 4 weeks ago

Share with You all friends Please Support

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp
Share on pinterest
Share on telegram

Sarkari Naukri 2021 in hindi हेल्लो दोस्तो हम आपको यह बता दे की हाल ही मे अधीनस्थ सेवा चयन आयोग में 30,000 और उच्च शिक्षा चयन आयोग में 17,000 पद तथा माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड में 27,000 पद खाली है जैसे की आप सब यह जानते ही है की देश मे बेरोजगारी कितनी है लोग परेशान है । इसी को देखते हुए ।मुख्यमंत्री ने इन आयोगों के अध्यक्षों को इन 74 हजार पदों पर भर्ती करने के लिए निर्देश जारी कर दिये है ।

UP 74,000 Posts New Recruitment jankari hindi me ,जैसे की हम आपको बता दे की नौकरी के तलाश मे लोग लगे सभी लोगो के लिए ए उत्तर प्रदेश सरकार के तरफ से बहुत बडी खुशखबरी लाई है योगी आदित्यनाथ सरकार 74 हजार पदों पर लोगो को भर्ती निर्देश जारी किए है और सबको इस के लिए जागरुक भी किए है । सीएम ने सभी चयन बोर्डों और भर्ती आयोगों के अध्यक्षों के साथ बैठक कर इन पदों पर भर्ती करने के प्रक्रिया तेजी से शुरू करने को कहे हैं।

वास्तव में, देश में सेवा चुनाव आयोग, 30,000 में 27,000 पद और चुनावी शिक्षा आयोग के बोर्ड पर 27,000 पद हैं। मंत्री के अध्यक्ष ने अध्यक्ष को इस स्थिति में 74 हजार पर चयन प्रक्रिया को तेज करने का निर्देश दिया है। Sarkari Naukri 2021 in hindi उसी समय, सीएम ने कहा कि 30 हजार समूह सी पद स्वीकार किए जाएंगे। निचली सेवा चयन सेवा (यूपीएसएसएससी पीईटी 2021) का परिचय 20 अगस्त को होना चाहिए।

मुख्य मंत्री ने आयोग को प्रतिस्पर्धी परीक्षाओं के संचालन में पारदर्शिता लाने का निर्देश दिया। सीएम का कहना है कि राज्य में गरीब इमेजरी वाले स्कूल नहीं किए जाएंगे। उन्होंने कहा Sarkari Naukri 2021 in hindi कि परीक्षा एक प्रतिलिपि के बिना पारदर्शी रूप से की जाएगी। और एक परीक्षा आयोजित करना, सही कोविड 1 प्रोटोकॉल लेना अनिवार्य होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़ें ↓